Tuesday, May 5, 2009

. Tuesday, May 5, 2009

Friendship Shayari




Dost wohi hai jo aapko aapna maan sake
aapke har gum ko bin kahe jaan sake
aap chal rahe ho tez baarish me
phir bhi pani me aapke aansoo pehchaan sake



Copy The Following Code







Dosti ki hai tum se
toh phir se jeene ki Tammanna jaag uthi hai
seh rahe the najane kitne ghamo sitam
un sab ko bhulane ki baat aa chuki hai
jaagi hai ye aankhe najane kitne arse se
ab Aaram se soone ki Raatein aa chuki hai/strong>



Copy The Following Code







Main ye nahi kehta ki dost mat banao
Par apni us dosti mein khud ko naa bhul jao
Mil jayega dhoka jaane kis raah pe
Isliye ae dost, dost apni ruh ko banao



Copy The Following Code







Bheegi aankhon se muskurane me mazaa aur hai
hanste hanste palkein bhigaane me mazaa aur hai
baat kehke to koi bhi samajh leta hai
par khamoshi koi samjhe to mazaa aur hai



Copy The Following Code







Hum apni Dosti ko yaado me sajayenge
Door rehkar bhi band ankho me nazar ayenge
Hum koi waqt nahi jo beet jaayenge
Jab yaad karoge tab chale aayenge



Copy The Following Code







Ummid aisi ho jo jeene ko majboor kare
raah aisi ho jo chanle ko majboor kare
Mehak kam na ho kabhi apni dosti ki
dosti aisi ho jo milne ko majboor kare



Copy The Following Code

















0 comments:

Post a Comment